Firkee Logo
Home Gossip Pakistan Minister Said No One Listening To Us
pakistan minister said no one listening to us

बढ़ता जा रहा है पड़ोसी का मर्ज, नहीं सुन रहा कोई पाकिस्तान का दर्द

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान खिसियानी बिल्ली की तरह घूम रहा है। दर-दर जाकर अपनी दर्द भरी दास्तान भी सुना रहा है लेकिन किसी के भी कान में जूं तक नहीं रेंग रही। अब इस पर इस्लामाबाद का दर्द भी सामने आ गया है। पाकिस्तान के गृह मंत्री एजाज अहमद शाह ने अपने देश में आतंकी संगठनों की मौजूदगी को कबूल करते हुए कहा कि कश्मीर के मुद्दे पर दुनिया पाकिस्तान पर भरोसा ही नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि विश्व में पाकिस्तान की छवि गैर-जिम्मेदार राष्ट्र की बन गई है। हालांकि, खान ने कहा कि इमरान खान की सरकार में प्रतिबंधित आतंकी संगठनों पर कार्रवाई की जा रही है। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान खिसियानी बिल्ली की तरह घूम रहा है। दर-दर जाकर अपनी दर्द भरी दास्तान भी सुना रहा है लेकिन किसी के भी कान में जूं तक नहीं रेंग रही। अब इस पर इस्लामाबाद का दर्द भी सामने आ गया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree