Firkee Logo
Home Omg A Cat Going Hunted A Pigeon But Did Something Like This On Passing Video Goes Viral
a cat going hunted a pigeon but did something like this on passing video goes viral

Viral Video: कबूतर का शिकार करने जा रही थी बिल्ली, पास जाते ही किया कुछ ऐसा, आपका दिल जीत लेगा ये वीडियो

प्यार सिर्फ इंसान ही नहीं करते हैं, बल्कि जानवर भी दूसरे जानवरों से और इंसानों से बहुत ज्यादा करते हैं। इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे जो इस बात को बताते हैं कि प्यार करने में जानवर भी इंसानों से पीछे नहीं हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक जानवर दूसरे प्रजाति के जानवर पर खूब प्यार लूटा रहा है। वीडियो में एक बिल्ली एक कबूतर पर अपना प्यार लुटाते दिखाई दे रही है। अक्सर देखा जाता है कि बिल्लियां पक्षियों का शिकार कर लेती हैं, उन्हें मार कर खा जाती है, लेकिन जो वीडियो में दिखाई दे रहा है वो कुछ और ही कहानी कह रहा है। 

कबूतर को Kiss करती है बिल्ली
यह अनोखा वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली एक कबूतर को प्यार कर रही है। वीडियो में दिख रहा है कि एक कबूतर छत पर बैठा है और इस दौरान एक बिल्ली आ जाती है। पहले तो बिल्ली बड़े ध्यान से कबूतर को देखती है,इसके बाद बिल्ली धीरे धीरे उसके पास आती है। इस दौरान कबूतर भी उसे देख लेता है,लेकिन वो भी उड़ता नहीं है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जानवर और पक्षी के प्यार को आप देख सकते हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक बिल्ली एक कबूतर का शिकार करने जा रही है, लेकिन वह उसका शिकार नहीं करती है बल्कि उसको प्यार करने लगती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree