Home Omg Ajab Gajab Woman Dies And Comes Back To Life Uttar Pradesh Deoria News

Ajab Gajab: घरवाले कर रहे थे अंतिम संस्कार की तैयारी, अचानक खुशी से झूम उठे सब

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Sun, 27 Nov 2022 11:54 AM IST
dead body
dead body - फोटो : istock

विस्तार

Woman dies and comes back to life: अगर किसी के घर में किसी व्यक्ति की मौत हो जाए तो इससे दुखद खबर उनके लिए कोई नहीं होगी। लेकिन क्या हो अगर दे मातम का माहौल अचानक खुशी के माहौल में बदल जाए। ऐसा ही कुछ हुआ उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में, जहां से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक घर में उस वक्त मातम फैल गया जब परिवार की एक सदस्य की मौत हो गई। घरवालों को इसकी सूचना मिलते ही सभी महिला के अंतिम संस्कार की तैयारी में जुट गए। लेकिन कभी कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई हैरान रह गया है। हालांकि, इसके बाद घर की उदासी खुशी में बदल गई। दरअसल, जब घरवाले अंतिम संस्कार की तैयारी में जुटे थे, तभी महिला जिंदा हो गई। जी हां, ये सुनने में भले ही अजीब हो लेकिन ये सच है कि महिला की सांसे लोटते ही घरवाले खुशी से झूम उठे।

जानिए पूरा मामला
पूरा मामला गोरखपुर के देवरिया जिले के थाना महुआडीह क्षेत्र का है। ग्राम बेलवा बाजार की रहने वाली 55 साल की मीना देवी को सांस से जुड़ी गंभीर बीमारी है, जिसके संबंध में इलाज के लिए उन्हें नजदीकी अस्पताल में दिखाया जा रहा था।
विज्ञापन

सोमवार को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। ऐसे में मीना देवी को नजदीकी अस्पताल में दिखाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल ले जाने की सलाह दी। इसके बाद शुक्रवार की सुबह मीना देवी को छुट्टी दे दी गई। इसके बाद जब मीना देवी का बेटा उन्हें लेकर घर आ रहा था, तब अचानक से रास्ते में बेटे ने घरवालों को बताया कि मां की सांस चलना बंद हो गई हैं।

फिर हुई ये हैरान करने वाली घटना
ये खबर सुनकर पूरे घर का माहौल शोक में बदल गया। मीना देवी के बेटे की इस खबर को सुनकर घर वालों ने अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी। पूरा घर शोक में डूबा था कि तभी फिर बेटे ने फोन करके बताया की मां जिंदा है।

इसके बाद मीना देवी को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस खबर के बाद अब महिला के घर वाले बेहद खुश हैं। वहीं मीना देवी के बेटे का कहना है कि मां पूरी तरह से सही सलामत हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree