Firkee Logo
Home Omg Couple Announce Their Dating In News Paper
couple announce their dating in news paper

कपल ने अनोखे तरीके से दी अपने रिश्तों की जानकारी

उर्मिला मातोंडकर और अक्षय कुमार का यह गाना तो आपने सुना ही होगा 'ये खबर छपवा दो अखबार में,पोस्टर लगवा दो बाजार में' ऐसा ही कुछ ब्रिटेन में रहने वाले एक कपल ने भी किया है। आए दिन हम अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर देखते हैं जब भी कोई इंसान रिलेशनशिप में होता है वह फेसबुक,व्हाट्सऐप पर अपना स्टेटस इन रिलेशनशिप  लगता है लेकिन इस कपल ने इन सबसे हटकर कुछ अलग किया है जिसे जानकर आप भी खुश हो जाएंगे। 

दरअसल लंबे समय से रिलेशन में रह रहे कपल ने अपने घर और रिश्तेदारों तक इस बात की जानकारी देने के लिए अपने रिलेशनशिप के बारे में सभी को फेसबुक और इंस्टा के जरिए बताने की जगह ब्रिटेन के न्यूज पेपर 'द टाइम्स' में पोस्टर छपवाकर बताया है। 


मिस्टर एडम ट्रबल और मिस हेलेन इंग्रिड बेनेट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। इससे पहले उन्होंने अपने रिश्तेदारों को बताने के लिए इससे बेहतर तरीका कोई और नहीं समझा। congratulations का मैसेज देते हुए दोनों ने यह खबर अखबार में छपवाई है। हालांकि इस खबर को जानने के बाद उनके परिवार वाले बहुत खुश है।  
Share your opinion:
Synopsis
एक कपल ने अपने रिलेशनशिप की जानकारी न्यूज पेपर में छपवाकर दिया...

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree