Firkee Logo
Home Omg For Three Decades In This Restaurant Samosa Was Being Made In The Toilet The Officials Raided
For three decades in this restaurant Samosa was being made in the toilet the officials raided

सावधान! 30 साल से यहां पर टॉयलेट में बन रहा था समोसा, पता चलते ही मच गया हड़कंप

सऊदी अरब से एक बेहद ही अजीबोगरीब खबर सामने आई है। हाल ही में सऊदी अरब के जेद्दा (Jeddah) शहर में एक रेस्टोरेंट को बंद कर दिया गया जिसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इस रेस्टोरेंट में 30 साल से टॉयलेट में समोसा व अन्य स्नैक्स बनाए जा रहे थे। लगभग 3 दशकों से रेस्टोरेंट द्वारा फॉलो किए जाने वाले फूड कल्चर के बारे में जानकारी मिलने पर जेद्दा नगर पालिका ने एक आवासीय भवन में स्थित रेस्टोरेंट पर छापा मारा।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये रेस्टोरेंट नाश्ता और भोजन भी वॉशरूम में तैयार करता था। इसके अलावा, जेद्दा नगर पालिका के अधिकारियों ने पाया कि रेस्टोरेंट ने ऐसे मांस और पनीर जैसे खाद्य पदार्थों का इस्तेमाल किया जो दो साल पहले तक के थे। साथ ही वहां कीड़े और चूहे भी मौजूद थे। हैरानी का बात तो ये है कि 30 साल पुराने इस रेस्टोरेंट के श्रमिकों के पास कोई स्वास्थ्य कार्ड भी नहीं था। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, लगभग 3 दशकों से रेस्तरां द्वारा फॉलो की जाने वाली भयानक फूड कल्चर के बारे में जानकारी मिलने पर जेद्दा नगर पालिका ने एक आवासीय भवन में रेस्तरां पर छापा मारा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree