Firkee Logo
Home Omg Girl Coming At High Speed On A Bicycle Was About To Hit The Pillar But Man Saved Her Video Viral
girl coming at high speed on a bicycle was about to hit the pillar but man saved her video viral

Viral Video: तेज रफ्तार साइकिल चला रही थी लड़की, होने वाला था बड़ा हादसा, फिर हुआ कुछ ऐसा

Accident Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो देखने को मिलते हैं. इनमें से कई वीडियो बेहद मजेदार होते हें, तो कुछ को देखकर हमारा दिल भर आया है। वहीं कई वीडियो ऐसे भी होते है, जिसे देखकर हमारे होश उड़ जाते हैं। इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी खुली कू खुली रह जाएंगी। दरअसल, ये वीडियो एक खतरनाक एक्सिडेंट का है, जिसमें एक छोटी लड़की बाल-बाल बच गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने किस तरह अपनी तत्परता और सूझबूझ से लड़की की जान बचा ली। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क पर तेज गाड़ियां चल रही थीं,  इसी दौरान एक बच्ची पूरी रफ्तार में साइकिल पर सवार होकर रोड क्रॉस करने जा रही थी। लेकिन अचानक साइकिल पर नियंत्रण नहीं होने के कारण बच्ची खंभे से बुरी तरह टकराने वाली थी। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने किस तरह अपनी तत्परता और सूझबूझ से लड़की की जान बचा ली। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क पर तेज गाड़ियां चल रही थीं, इसी दौरान एक बच्ची पूरी रफ्तार में साइकिल पर सवार होकर रोड क्रॉस करने जा रही थी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree