Firkee Logo
Home Omg Deoria Girl Viral Video Class 4 Student Narrates The Names Of 75 Districts Of Up In 31 Seconds
Deoria Girl Viral Video Class 4 student narrates the names of 75 districts of UP in 31 seconds

Viral Video: क्लास-4 की छात्रा ने एक सांस में सुना डाले 75 जिलों के नाम, वीडियो देखकर करेंगे तारीफ

UP Deoria Girl Viral Video: इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि हमारे देश में प्रतिभाओं की कमी है। वहीं सोशल मीडिया के विस्तार के बाद लोगों का कौशल ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने लगा है। हम केवल देश के ही नहीं बल्कि पूरे विश्व भर के तमात टैलेंटेड लोगों का टैलेंट देखकर उनकी तारीफ करते हैं। हालांकि, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची का वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। एक स्कूली छात्रा का ये वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में क्लास-4 में पढ़ने वाली एक छात्रा ने केवल 31 सेकंड में उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों के नाम सुना दिए। फर्राटेदार तरीके से बोल रही इस छोटी सी लड़की को देखकर सभी हैरान हैं। यही कारण है कि लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं, और यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
शख्स ने बच्ची से पूछा आज तुम क्या बताने जा रही हो, छात्रा ने कहा '75 जनपद के नाम', इसके बाद लड़की ने बिना सांस लिए सभी 75 जिलों का नाम बता दिए। हालांकि ये कोई आम बात नहीं है। बच्ची के असाधारण कौशल को देखकर लोग हैरत में पड़ गए हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree