Firkee Logo
Home Omg Lightning Strike Video Lightning Fell On Husband S Truck Wife Recorded Live Video Of Accident
Lightning Strike Video: Lightning fell on husband's truck wife recorded live video of accident

Viral Video: पति के ट्रक पर अचानक गिरी बिजली, पत्नी ने रिकॉर्ड किया भयानक हादसे का लाइव वीडियो

Lightning Strike Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह की वीडियो देखने को मिलता हैं, जो अजीबोगरीब और होश उड़ा देने वाले भी होते हैं। कई वीडियो ऐसी होती हैं, जिन्हें बनाते समय खुद वीडियो रिकॉर्ड कर रहे व्यक्ति को भी पता नहीं होता कि ये वीडियो अचानक खास हो जाएगा। क्योंकि अगले ही पल कुछ ऐसा हो जाता है, जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। ऐसा ही कुछ इन दिनों वायरल हो रही एक वीडियो में भी देखने को मिला है, जिसे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। जी हां, इस वीडियो में एक ऐसी खतरनाक दृश्य देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। दरअसल, एक ट्रक ड्राइवर हाईवे पर सफर कर रहा था, तभी अचानक सड़क पर आकाशीय बिजली गिर गई। ये भयानक घटना ड्राइवर के पीछे चल रही दूसरी गाड़ी में आ रही उसकी पत्नी के कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। हालांकि, इस बात का शुक्र है कि ट्रक ड्राइवर बाल-बाल बच गया।  
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक ट्रक ड्राइवर हाईवे पर सफर कर रहा था, तभी अचानक सड़क पर आकाशीय बिजली गिर गई। ये भयानक घटना ड्राइवर के पीछे चल रही दूसरी गाड़ी में आ रही उसकी पत्नी के कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree