Home Omg Mumbai Police Band Played Famous Tune Of Ya Mustafa After The Song Srivalli

Mumbai Police: मुंबई पुलिस बैंड ने 'श्रीवल्ली' के बाद बजाई ये मशहूर धुन, लोगों को किया मंत्रमुग्ध

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Tue, 12 Apr 2022 05:10 PM IST
मुंबई पुलिस बैंड ने धुन बजाकर लोगों को किया मंत्रमुग्ध
मुंबई पुलिस बैंड ने धुन बजाकर लोगों को किया मंत्रमुग्ध - फोटो : youtube/Mumbai Police

विस्तार

Mumbai Police Band: मुंबई पुलिस अपने काम के प्रति जितनी सतर्क, कर्मठ और कर्मशील है, उसी तरह वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। अक्सर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ न कुछ नया देखने को मिल जाता है। मुंबई पुलिस अपने मजाकिया पोस्ट के साथ-साथ अपने म्यूजिकल साइड के लिए भी जानी जाती है। इनका बैंड अक्सर ट्रेंडिंग गानों के कवर को बजाता है, जो लोगों को खूब पसंद आता है। हाल ही में मुंबई पुलिस बैंड ने अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा' के गाने 'श्रीवल्ली' की धुन भी बजाई थी जो लोगों को बहुत पसंद आया।  

वहीं अब सोमवार को मुंबई पुलिस बैंड (Mumbai Police Band) ने अपने यूट्यूब चैनल 'खाकी स्टूडियो' पर मिस्र का फेमस सॉन्ग 'या मुस्तफा' (Ya Mustafa) का एक इंस्ट्रूमेंटल कवर रिलीज किया है। ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ऐसे में लोग इनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

मुंबई पुलिस बैंड ने धुन बजाकर लोगों को किया मंत्रमुग्ध
वीडियो में मुंबई पुलिस की खाकी स्टूडियो के सभी सदस्यों को शहनाई, तुरही, सैक्सोफोन और बांसुरी बजाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए डिस्क्रिप्शन में लिखा गया है, 'या मुस्तफा मिस्र का एक प्रसिद्ध और बहुभाषी गीत है। इसे मिस्र के प्रसिद्ध संगीतकार मोहम्मद फावजी द्वारा कंपोज किया गया है।
विज्ञापन

इसे मिस्र की एक फिल्म में दिखाया गया है। खास बात तो ये है कि इसे कई अलग-अलग भाषाओं में रिकॉर्ड किया गया है और धुन पैरोडी के साथ कई अलग-अलग वर्जन भी रिकॉर्ड किए जा चुके हैं। 


यूजर्स ने जमकर की तारीफ
लोग इस गाने पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इससे पहले भी मुंबई पुलिस बैंड ने अल्लू अर्जुन की पॉपुलर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' से 'श्रीवल्ली' सॉन्ग से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था।

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree