Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Chinese Ladise Can Count Notes With Sound Video Goes Viral
Chinese ladise can count notes with sound, video goes viral

इसे कहते हैं नोटों से सच्चा प्यार, कानों से सुनकर बता देती हैं... नोट कितने हैं?

नोटों से सबको प्यार होता है। नेता हो, परेता या अभिनेता, नोट के लिए सारा काम धाम किया जा रहा है। कई फिल्मों में दिखाते हैं कि धन्ना सेठ हाथ में गड्डी तौल कर बता देते हैं कि नोट कितने हैं। ये सब सीन देखकर हम कह देते थे कि फालतू दिखाते हैं फिल्मों में... लेकिन फिल्मों वाले धन्ना सेठ जैसा ही करतब दिखाने वाली महिला चीन में पाई गईं हैं। ये नोट तौलकर नहीं बल्कि नोटों की आवाज को सुनकर उन्हें गिन लेती हैं। 

चीन के टीवी शो द इम्पॉसिबल में वांग डॉन्गयुन का कारनामा देखकर लोगों ने दांतों तले उंगलियां दबा ली। आंखों पर पट्टी बांध दी गई फिर भी गिन कर बता दे रही हैं कि किस गड्डी में कितने नोट हैं। यहां तक की एक साथ कई गड्डियों को गिनी जा रही है, तो भी वो सुनकर बता सकती हैं कि किस गड्डी में कितने नोट हैं। देखें वीडियो  

Share your opinion:
Synopsis
नोटों से सबको प्यार होता है। नेता हो, परेता या अभिनेता, नोट के लिए सारा काम धाम किया जा रहा है। कई फिल्मों में दिखाते हैं कि धन्ना सेठ हाथ में गड्डी तौल कर बता देते हैं कि नोट कितने हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree