Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Cops Ticketed Challan On Car Who Madeup Of Snow Internet Cant Stop Laugh
cops ticketed challan on car who madeup of snow, internet cant stop laugh

सड़क पर खड़ी बर्फीली कार पर पुलिस का नोट देख इंटरनेट हंस-हंस के लोट-पोट हो रहा है

अक्सर प्रैंकबाज ये सोचते हैं कि उनके प्रैंक में सामने वाला फंस चुका है लेकिन कई बार प्रैंकबाजों का दांव ही उल्टा पड़ जाता है। मजे की बात ये हैं कि फंसे कोई भी, हंसी सबको आती है। कनाडा में ऐसी ही एक मजेदार घटना हुई। कनाडा के एक शख्स ने पुलिस को फंसाने के लिए मजेदार प्रैंक तैयार किया।उन्होंने सड़क पर पार्किंग के बाहर बर्फ की एक कार बना दी। दूर से बिल्कुल वैसी ही दिखाई दे रही थी और जैसे बर्फबारी में खड़ी कार दिखाई देती है। 

पुलिस के ऑफिसर्स फंसे भी, उन्होंने अपनी कार रोकी और उतरकर देखा... तो चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई। पुलिस ऑफिसर ने भी सोचा कि जब मुझे फंसाया गया है तो अब मैं भी हिसाब बराबर करता हूं। पुलिस ऑफिसर ने भी उस बर्फ की कार पर टिकट चिपका दिया। थोड़ी देर में लोग उस स्लिप को देखने पहुंचे तो हर किसी की हंसी निकल आई। 

पुलिस अधिकारी ने स्लिप पर चलान लिखने के बजाय Hahahaha लिखकर चिपकाया था। कनाडा के मूर्तिकार ने इस घटना को इंटरनेट पर शेयर किया तो लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। 

तस्वीर देखकर समझें कि क्या हुआ था








 
Share your opinion:
Synopsis
अक्सर प्रैंकबाज ये सोचते हैं कि उनके प्रैंक में सामने वाला फंस चुका है लेकिन कई बार प्रैंकबाजों का दांव ही उल्टा पड़ जाता है। मजे की बात ये हैं कि फंसे कोई भी, हंसी सबको आती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree