Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki The Bike That Was Stolen Five Years Ago Was Using By Up Police Constable
The bike that was stolen five years ago, was using by up police constable

वाह रे! यूपी पुलिस... जिस बाइक की शिकायत कर चप्पलें घिस रहा था शख्स, सिपाही मौज से चला रहा था उसे

उत्तर प्रदेश की पुलिस के कारनामे किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आए दिन उनके किस्से, महकमे की शान में चार चांद लगाते रहते हैं। इस बार जो जानकारी सामने आई है उसे जानने के बाद आप अपने सिर के बाल भी नोच सकते हैं। क्योंकि इस बार वो हुआ है जो अब तक साउथ की फिल्मों में नहीं दिखाया गया है। 

घटना आगरा की है। यहां आज से करीब 5 साल पहले एक शख्स की बाइक गायब हो गई थी। मोटर साइकिल गायब हुई, थाने में रिपोर्ट कराई। फिर कई दिनों तक थाने के चक्कर लगाकर अपनी चप्पलें घिसा ली। थक हार कर मान लिया कि जो बाइक चोरी हुई थी। वह अब नहीं मिलेगी। वो भी भूल गया था और पुलिस वाले भी भूल गए थे कि बाइक चोरी हो चुकी है। लेकिन तभी ऐसा कुछ हुआ कि सारी कहानी ही पलट गई।
आगे पढ़ें

मामले में ट्विस्ट आया

Share your opinion:
Synopsis
उत्तर प्रदेश की पुलिस के कारनामे किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आए दिन उनके किस्से, महकमे की शान में चार चांद लगाते रहते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree