Firkee Logo
Home Omg Thief Stolen Royal Enfield Bullet Without Key You Will Be Shocked Watching This Viral Video
Thief stolen royal Enfield bullet without key you will be shocked watching this viral video

अजब-गजब: मिनटों में बुलेट चुरा लेता है ये चोर, ट्रिक जानने के बाद हैरत में पड़ी पुलिस

लोग अपने सामानों को पूरी सुरक्षा में रखते हैं, लेकिन चोर उसे चुरा ही लेता है। जी हां, चोरों की सबसे खास बात होती है कि उन्हें हर ताले की चाबी खोलने की आदत होती है। चोर इतने शातिर होते हैं कि आपके सामने से पलक झपकते ही आपकी ही चीज को गायब कर देते हैं और आपको पता भी नहीं चलता है। कई चोर ऐसे होते हैं जिन्हें बाइक्स चुराने की आदत होती है। ऐसे चोर किसी भी तरह की गाड़ी क्यों न हो उसे बिना चाबी के लॉक खोलकर चुरा लेते हैं।

कुछ ऐसा ही वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस ने एक ऐसे चोर को पकड़ा है जो सिर्फ बुलेट चुराता है। ये चोर कई सारी बुलेट को बिना चाबी के ही खोलकर चोरी कर लेता है। दरअसल, इनदिनों सड़कों पर बुलेट चलाने वालों की संख्या कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। ऐसे में इन चोरों का भी टारगेट ये बुलेट्स ही होती है। आइए जानते हैं इस चोर के बारे में..........
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
पुलिस ने एक ऐसे चोर को पकड़ा है जो सिर्फ बुलेट चुराता है। ये चोर कई सारी बुलेट को बिना चाबी के ही खोलकर चोरी कर लेता है। दरअसल, इन दिनों सड़कों पर बुलेट चलाने वालों की संख्या कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। ऐसे में इन चोरों का भी टारगेट ये बुलेट्स ही होती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree