Firkee Logo
Home Omg Uttar Pradesh Kanpur After Some Week Of Marriage Husband Found That Her Wife Is Transgender
Uttar Pradesh Kanpur After some week of marriage Husband found that her wife is transgender

जांच के बाद पता चला पत्नी है ट्रांसजेंडर, पति ने दर्ज करवाई ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर

अक्सर भारत में शादी से पहले ये देखा जाता है कि या तो वर पक्ष के लोग अपने बेटे से जुड़ी कई चीजें लड़की के परिवार वालों को नहीं बताते, या फिर लड़की के परिवार वाले अपनी बेटी से जुड़ी कई गुप्त बातें लड़के के परिवार वालों से साझा नहीं करते। इस कारण विवाह के बाद की जिंदगी में दोनों के बीच तनाव देखने को मिलता है और दोनों ही पति-पत्नी एक दूसरे के साथ खुश नहीं होते। कई मामलों में दोनों को एक दूसरे के साथ तलाक भी लेना पड़ता है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक अजब-गजब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। शख्स का कहना है कि उसके ससुराल वालों ने उसका विवाह अपनी ट्रांसजेंडर बेटी के साथ धोखे से करवाया। यही नहीं शख्स ने ससुराल वालों के खिलाफ शादी के दौरान उसको और उसके परिवार वालों को धोखे में रखने का भी आरोप लगाया है। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक अजब-गजब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने ससुराल वालों पर ट्रांसजेंडर के साथ उसका धोखे से विवाह करवाने पर मामला दर्ज करवाया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree