Firkee Logo
Home Videos Drunk Girl Dancing Outside House Of Lover
Drunk girl dancing outside house of lover

Video: जब प्रेमी के घर डीजे लेकर पहुंची नशे में टल्ली लड़की, फिर मचा धमाल

आमिर खान की फिल्म राजा हिन्दुस्तानी तो ध्यान है ना, हां वही जिसने 90 के दशक में कमाई के सारे रिकार्ड तोड़ दिए थे। तो उस फिल्म का वह गाना भी याद होगा जिसमें आमिर खान टल्ली होकर करिश्मा कपूर के सामने नशे में अपने प्यार का इजहार करते हैं। उसी गाने पर आज एक लड़की का डांस छाया हुआ है, माहौल भी वही है और अंदाज भी।

पिछले कई दिनों से यह वीडियो सोशल मीडिया में छाया हुआ है। हमने इसकी जांच पड़ताल की तो पता चला मामला गुरुग्राम के पटौदी का है। जहां एक लड़की अपने आशिक की बेवफाई का बदला लेने के लिए डीजे लेकर सीधे उसके मोहल्ले में पहुंच गई। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो मैडम इस दौरान पूरी तरह टल्ली थीं।

इसके बाद जो हुआ वो वाकई में मजेदार था। लड़की ने बीच सड़क डीजे बजवाकर आमिर खान के ''उफ्फ क्या रात आई है.... मोहब्बत रंग लाई है।" गाने पर जमकर डांस किया। इस दौरान राह चलते लोग रुक रुककर लड़की को देखते रहे, लेकिन वह इस सबसे बेखबर अपनी धुन में झूमती रही। कभी कोई सा गाना बजवाती तो कभी कोई सा।

डांस करते करते ही उसने अपने जूते भी निकलवा फेंके। जानकारों के अनुसार लगभग डेढ़ घंटे तक यह वाक्या चलता रहा। आगे पढ़ें

आप भी देखिए ये वीडियो...

Share your opinion:
Synopsis
आमिर खान की फिल्म राजा हिन्दुस्तानी तो ध्यान है ना, हां वही जिसने 90 के दशक में कमाई के सारे रिकार्ड तोड़ दिए थे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree