Firkee Logo
Home Fun Thieves Are Getting Started On The Salary In The Country These Plans Made By Unemployed Thieves
Thieves are getting started on the salary in the country, These plans made by unemployed thieves

देश में अब सैलरी पर चोर भी मिलने लगे हैं, बेरोजगार चोरों ने बनाया ये प्लान

क्या आपने सुना है कि किराए पर चोर भी मिलते हैं, नहीं तो आप जान लीजिए देश में अब किराए पर चोर भी मिलने लगे हैं। दरअसल राजस्थान में एक बड़ा ही दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां धंधे में आ रही मुश्किलों के चलते चोरों ने बेरोजगारी दूर करने के लिए एक नया तरीका खोज निकाला है। 

राजस्थान में पंद्रह हजार रुपए महीने की पगार पर चोरों ने काम करने का मन बना लिया है। राजस्थान में एक कॉरपोरेट चोर गैंग ने पगार लेकर चोरों की भर्ती की थी, लेकिन पुलिस ने एक मामले में इस गैंग के तीन-चार चोरों को गिरफ्तार कर लिया। 
आगे पढ़ें

बाकायदा 15 हजार रुपए प्रतिमाह देता है सैलरी

Share your opinion:
Synopsis
क्या आपने सुना है कि किराए पर चोर भी मिलते हैं, नहीं तो आप जान लीजिए देश में अब किराए पर चोर भी मिलने लगे हैं। दरअसल राजस्थान में एक बड़ा ही दिलचस्प मामला सामने आया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree