Home Omg Thief Entered In The Cafe And Stolen The Laptop Girl Taught The Lesson

Viral News: चोरी करने आए चोर को लड़की ने सिखाया सबक, वीडियो देखकर करेंगे तारीफ

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: राजेश मिश्रा Updated Wed, 16 Mar 2022 12:40 PM IST
चोरी करने आए चोर को लड़की ने सिखाया सबक
चोरी करने आए चोर को लड़की ने सिखाया सबक - फोटो : Twitter/@@ViciousVideos

विस्तार

चोरों को चोरी करने के लिए मौके की तलाश रहती है। वह मौका मिलते ही जेब काट लेते हैं और हमें पता भी नहीं चलता है। हमारी एक छोटी सी चूक का फायदा उठाकर चोर अपना हाथ साफ कर देते हैं। वह हमारे महंगे से महंगे सामान को चुरा लेते हैं। अब इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चोर को चोरी करता देख आप हमेशा सतर्क रहने लगेंगे। लेकिन इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला चोरी करने आए चोर के प्लान पर पानी फेर देती है और उसे अच्छा सबक सिखाती है। 

 दरअसल, एक महिला किसी कैफे में बैठी है। उसे इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं है कि उसके आसपास कोई चोर मौजूद है। महिला अपने लैपटॉप पर काम करने में व्यस्त है। इस दौरान चोर ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद महिला के होश उड़ गए। लेकिन सावधानी की वजह से महिला चोरी का शिकार होने से बच जाती है। 
 

दरअसल, जब ये महिला कैफे में बैठ कर काम कर रही हीतो है, तो यहां मौजूद दूसरे लोग आपस में बातचीत कर रहे थे। तभी एक शख्स हाथ में हेलमेट और बैग लेकर आता है। लेकिन महिला का ध्यान इस शख्स की ओर नहीं जाता है। अंदर आने के बाद शख्स कुछ ऐसा करता है जिसकी वजह से महिला बेहद डर जाती है। 

 
विज्ञापन

दरअसल, यह व्यक्ति महिला का लैपटॉप छीनकर भागने की कोशिश करता है। इसके बाद महिला अपना दिमाग लगाती है और शख्स को बाहर जाता देख लैपटॉप में लगे चार्जर को खींच लेती है। 

 
सबसे अच्छी बात यह रही है कि चोर ने लैपटाॅप को सही तरीके से नहीं पकड़ा था जिसकी वजह से उसके हाथ वह छूट जाता है। इसके चलते महिला का लैपटॉप चोरी होने से बच जाता है। कैफे में मौजूद लोग यह पूरी घटना देखकर हैरान हो जाते हैं। लोगों ने उसको पकड़कर मारने की कोशिश की, लेकिन चोर भाग जाता है। इस वीडियो को @ViciousVideos नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे अभी तक 48 हजार लोग देख चुके हैं। 

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree