Home Omg Bride Picked Up The Groom In Her Lap Video Goes Viral On Social Media

Viral News: दुल्हन ने दूल्हे को गोद में उठा लिया, देखते रह गए बाराती

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: राजेश मिश्रा Updated Tue, 15 Mar 2022 04:00 PM IST
दुल्हन ने दूल्हे को उठा लिया गोद में
दुल्हन ने दूल्हे को उठा लिया गोद में - फोटो : Instagram/@wedding_bellsandblings

विस्तार

हर इंसान अपना जीवन साथी अपनी ही तरह चाहता है। लेकिन, कभी-कभी शादियां बेमेल भी हो जाती हैं। अक्सर देखने में आता है कि दूल्हा-दुल्हन में कद, रंग-रूप ,गुण और स्वभाव को लेकर अंतर होता है। हालांकि, जीवन में इन सब बातों का कोई खास मतलब नहीं होता है, लेकिन शादी में आए मेहमानों की नजर इन सब चीजों पर पड़ जाती है। शादी में आए मेहमान दूल्हा-दुल्हन की तारीफ करते हैं और अगर कुछ कमी रह जाती है तो कुछ न कुछ बातें जरूर बनाते हैं। सोशल मीडिया पर भी अक्सर इस तरह के वीडियो शेयर होते रहते हैं जिसे देखने पर हंसी भी आती है और हैरानी भी होती है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे का कद दुल्हन से छोटा रहता है। ऐसे में दुल्हन को जब इस बात का पता चलता है तो वो कुछ ऐसा करती है जिसे जानने के बाद काफी हंसी आती है। 

दरअसल, इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लंबी दुल्हन स्टेज पर आती है। दुल्हन को स्टेज पर आता देख दूल्हा मुस्कुराने लगता है। यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन हैरानी होती है जब दुल्हन ने दूल्हे को अपनी गोद में उठा लिया। 
विज्ञापन

जब काफी देर तक दुल्हन ने दूल्हे को गोद में उठाए रखा तब दूल्हा भी शरमा गया। इसके बाद दुल्हन ने दूल्हे को नीचे उतार दिया। हालांकि दुल्हन ने दूल्हे को लेकर फोटोशूट भी करवाया। इसके बाद दोनों का रिएक्शन देखने लायक था। 

जब मेहमानों ने ये सब देखा तो काफी हैरान रह गए। हालांकि, दूल्हा-दुल्हन की ऐसी जोड़ी बहुत कम देखने को मिलती है। इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर wedding_bellsandblings नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'क्यूट, उसे टैग करो जो ऐसा देखना चाहता है'। इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree