Home Omg Woman Safe Truck Collision In Accident You Will Not Trust Watch This Viral Video

Trending News: ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर, फिर जो हुआ जानकर नहीं होगा यकीन

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: राजेश मिश्रा Updated Tue, 15 Mar 2022 01:22 PM IST
ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को मारी जोरदार टक्कर
ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को मारी जोरदार टक्कर - फोटो : Instagram/@socialmedia

विस्तार

भारत में सड़क दुर्घटनाएं ज्यादातर लापरवाही के कारण होती हैं। लोग सड़क पार करने के नियमों का पालन नहीं करते हैं और दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। हमें सड़क पर चलते समय अपनी सुरक्षा का विशेष ध्यान रखना चाहिए। हमारी जरा सी चूक हमारे लिए जानलेवा भी साबित हो सकती है। सोशल मीडिया पर भी सड़क दुर्घटना से जुड़े हुए वीडियो शेयर किए जाते हैं। हालांकि, सड़क दुर्घटना में बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जिनकी जान बच पाती है। वरना कई लोगों को तो अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ जाता है। एक ऐसा ही वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस वीडियो में एक ट्रक और एक स्कूटी सवार महिला दिखाई दे रही है। तभी अचानक से ट्रक और स्कूटी की आपस में जोरदार टक्कर हो जाती है। गनीमत की बात रही कि इस महिला को मामूली सी चोट आई। 

दरअसल, एक महिला अपनी स्कूटी से सड़क पर किसी काम के लिए निकली हुई थी। जब महिला सड़क पार कर रही थी, तभी अचानक सामने से एक ट्रक आ जाता है। ट्रक स्कूटी को जोरदार टक्कर मार देता है। टक्कर लगते ही महिला सड़क पर गिर जाती है और आस-पास के लोगों की भीड़ जुट जाती है। 
विज्ञापन

ये पूरी घटना पास के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो जाती है। ये एक्सीडेंट इतना खतरनाक था कि आस-पास के लोग बेहद घबरा जाते हैं, लेकिन गनीमत यह रही कि महिला की जान बच गई। यह सड़क हादसा देखकर लगता है कि महिला की जान बच जाना किसी चमत्कार से कम नहीं है।

आस-पास के लोगों ने जैसे ही ये हादसा देखा, घायल महिला के पास उसकी मदद के लिए दौड़े चले आए। लोगों ने उसे बैठने के लिए एक कुर्सी दी और उसे पीने के लिए पानी भी दिया। इस वीडियो को जिसने भी देखा वो कुछ देर के लिए सहम गया। लोगों का कहना है कि ये महिला की किस्मत ही है कि उसको सिर्फ मामूली चोटें आईं। वरना, ऐसी दुर्घटनाओं में जान बच पाना काफी मुश्किल होता है। हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि गलती किसकी थी?

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree