Firkee Logo
Home Gossip Bjp Mla Madan Dilawar Prays To Break Hands And Legs Of Plastic User
bjp mla madan dilawar prays to break hands and legs of plastic user

भाजपा विधायक ने मांगी ऐसी दुआ, कांग्रेस बोली यह मसखरा कहां से आ गया

आमतौर पर लोग पूजा करते समय अपनों की और लोगों की सलामती की दुआ मांगते हैं लेकिन भाजपा विधायक मदन दिलावर चार कदम आगे जाकर लोगों के हाथ-पैर टूटने की दुआ मांग रहे हैं।   आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आमतौर पर लोग पूजा करते समय अपनों की और लोगों की सलामती की दुआ मांगते हैं लेकिन भाजपा विधायक मदन दिलावर चार कदम आगे जाकर लोगों के हाथ-पैर टूटने की दुआ मांग रहे हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree