Firkee Logo
Home Omg 1 Crore Came Out Of The Water Tank In Income Tax Raid Officers Use Hair Dryer To Dry Notes
1 crore came out of the water tank in income tax raid officers use hair dryer to dry notes

Viral News: पानी की टंकी से निकले करोड़ों रुपये, नोटों को सुखाने के लिए लगाया ये धांसू जुगाड़

किसी के पास खूब पैसा है तो कोई एक-एक पैसे के लिए परेशान है। आजकल देश में बड़े-बड़े व्यापारियों के ठिकानों पर आयकर विभाग खूब छापे मारी कर रहा है। अभी हाल ही में मध्यप्रदेश के दमोह जिले में एक शराब व्यवसायी शंकर राय के घर आयकर विभाग ने छापा मारा है। आयकर विभाग को इस छापे के दौरान 8 करोड़ रुपये नगदी और 3 किलोग्राम सोना मिला। हैरानी की बात है कि इनमें से 1 करोड़ रुपये अंडरग्राउंड वाटर टैंक के अंदर छिपाकर रखे गए थे। सोशल मीडिया पर छापे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आयकर विभाग के अधिकारी हेयर ड्रायर की मदद से नोट सुखाते हुए नजर आ रहे हैं। 

पानी की टंकी से मिले एक करोड़ रुपये
 
आयकर विभाग के एक बड़े अधिकारी ने बताया कि हमें छापे के दौरान व्यापारी के घर से 8 करोड़ रुपये मिले हैं जिसमें 1 करोड़ रुपये की नगदी हमें पानी के टैंकर से मिले हैं। इस छापे में तीन किलोग्राम सोना भी जब्त किया गया है। अधिकारी ने बताया कि "नगदी मिलने के बाद अब दस्तावेजों की जांच की जा रही है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक शराब व्यवसायी शंकर राय के घर आयकर विभाग ने छापा मारा है। आयकर विभाग को इस छापे के दौरान 8 करोड़ रुपये नगदी और 3 किलोग्राम सोना मिला। हैरानी की बात है कि इनमें से 1 करोड़ रुपये अंडरग्राउंड वाटर टैंक के अंदर छिपाकर रखे गए थे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree