Firkee Logo
Home Omg A 40 Years Old Woman Married Pink Colour Weird Marriage Story Goes Viral On Social Media
A 40 years old woman married pink colour weird marriage story goes viral on social media

Viral News: 40 साल की महिला ने की अजीबोगरीब शादी, पार्टनर का नाम सुनकर हैरान रह जाएंगे

आपने लोगों को रंगों के प्रति प्यार तो बहुत देखा और सुना होगा, लेकिन क्या कभी ये सोचा है कि कोई रंगों से इतना प्यार कर सकता है कि उससे  शादी ही कर ले? जी हां! ऐसा हकीकत में हुआ है, जब एक महिला ने अपने पसंदीदा रंग के साथ शादी ही रचा डाली। ये महिला गुलाबी रंग को इतना प्यार करती थी कि इसे कुछ सूझा ही नहीं और इसे ही अपना जीवन साथी बना लिया। इस महिला ने रंग से शादी करके सबको हैरान ही नहीं किया बल्कि एक इतिहास रच दिया है। ऐसा कभी सुनने में नहीं आया कि कोई भी व्यक्ति अपने मनपसंद रंग से शादी कर ले। ये अजीबोगरीब शादी अमेरिका के कैलिफोर्निया में हुई है। ये शादी बड़ी ही धूम धाम से हुई। लॉस वेगास की 40 वर्षीय किटन के सेरा ने नए साल के मौके पर अपने पसंदीदा रंग गुलाबी से शादी करके सबको चौंका दिया। इस शादी की सबसे बड़ी खासियत ये थी कि यहां पर हर चीज गुलाबी रंग के थीम पर थी। मेहमानों के कपड़े, सजावट और खाने के मेनू भी गुलाबी रंग के ही थे।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
ये महिला गुलाबी रंग को इतना प्यार करती थी इसे कुछ सूझा ही नहीं और इसे ही अपना जीवन साथी बना लिया। इस महिला ने रंग से शादी करके सबको हैरान ही नहीं किया बल्कि एक इतिहास रच दिया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree