Firkee Logo
Home Omg Netflix Show Money Heist Actress Esther Acebo Spotted Lord Ganesha Painting At Home
Netflix show money heist actress Esther Acebo spotted lord Ganesha painting at home

Viral News: भगवान गणेश की भक्त हुई ये प्रसिद्ध अभिनेत्री, नेटफ्लिक्स के शो मनी हाइस्ट में आ चुकी है नजर

हमारी भारतीय संस्कृति को भारत में तो आदर मिलता ही है, लेकिन इसको मानने वाले विदेशों में भी हैं। ध्यान, योग और अध्यात्म को मानने वाले और इसे अपने जीवन में आत्मसात करने वाले विदेश में भी देखने को मिल जाएंगे। वर्षों से ही भारतीय संस्कृति को विदेश के लोगों ने अपनाया है और इससे प्रभावित हुए है। हिंदू देवी-देवताओं में आस्था गैर भारतीय भी रखते हैं। इसका एक ताजा उदाहरण देखने को मिला जब नेटफ्लिक्स के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो मनी हाइस्ट की अभिनेत्री एस्टर एसेबो के घर में हिंदू देवता भगवान गणेश की पेंटिंग देखने को मिली। जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई, तुरंत ही वायरल होने लगी। जब इस फोटो को इंडिया में देखा गया तो लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हमें अपनी भारतीय संस्कृति पर गर्व है और हमारे हिन्दू देवी-देवताओं पर हमें अटूट आस्था है। आइए जानते हैं कि भारतीय संस्कृति को मानने वाली इस अभिनेत्री के बारे........
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एस्टर ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर आने वाले सबसे चर्चित शो मनी हाइस्ट का हिस्सा रह चुकी हैं। इन्होंने शो में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाया है। एस्टर को फोटो में चाय बनाते हुए देखा जा सकता है। उनके पीछे दीवार पर भगवान गणेश की फोटो लगी हुई है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree