Firkee Logo
Home Omg Fierce Fight Between Tiger And Bear Video Goes Viral On Social Media
fierce fight between tiger and bear video goes viral on social media

Viral Video: बाघ और भालू के बीच हुई जमकर लड़ाई, कौन हारा, किसकी हुई जीत? जानने के लिए देखें ये वायरल वीडियो

जीवन में तो हार-जीत लगी रहती है। कोई कितना भी ताकतवर हो उसे भी हार का सामना करना ही पड़ता है। हार का सामना सिर्फ इंसानों को नहीं करना पड़ता है जंगल के शेर को भी करना पड़ता है। शेर,बाघ, आमतौर पर कई जानवरों का शिकार करते हैं। बड़े से बड़े जानवरों को मौत की नींद सुलाने में इनको मिनट भर का समय लगता है,लेकिन कभी-कभी इनका भी समय खराब हो जाता है और कभी इनको दूसरा जानवर भी इनको हरा देता है। कुछ ऐसा ही एक बाघ के साथ हुआ जिसको एक दूसरे जानवर ने हरा दिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रही है। 

भालू और बाघ में हुई जमकर लड़ाई 
 
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बाघ जंगल के रास्ते कहीं जा रहा है और उसने एक भालू को देखा। भालू को देखते ही बाघ ने उसपर हमला करना चाहा। उसने भालू पर हमला करके उसकी गर्दन को अपने जबड़े से पकड़ ली, लेकिन बाघ का ये हमला उसपर उल्टा पड़ गया। भालू ने पलट कर बाघ पर हमला बोल दिया। बाघ शायद इस हमले के लिए तैयार नहीं था और वो चौंक कर पीछे हट जाता है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
शेर,बाघ, आमतौर पर कई जानवरों का शिकार करते हैं। बड़े से बड़े जानवरों को मौत की नींद सुलाने में इनको मिनट भर का समय लगता है,लेकिन कभी-कभी इनका भी समय खराब हो जाता है और कभी इनको दूसरा जानवर भी इनको हरा देता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree