Firkee Logo
Home Omg A Student Surprising Idea For Cheating Hide The Answer Inside The Mask Watch This Viral Video
a student surprising idea for cheating hide the answer inside the mask watch this viral video

Viral Video: नकल के लिए लड़के ने लगाया गजब का दिमाग, मास्क के अंदर छिपा रखा था आंसर, वीडियो देख चकरा जाएगा सिर

जब से कोरोना महामारी ने दुनिया में दस्तक दी है। इससे बचाव के लिए लोगों को मास्क पहनना पड़ रहा है। अब यही मास्क का प्रयोग बच्चे परीक्षा में नकल करने के लिए  करने लगे हैं। जी हां, कुछ बच्चे ऐसे होते हैं जिनका पढाई में मन नहीं लगता और परीक्षा में पास होने के लिए वो नकल का सहारा लेते हैं। ऐसे बच्चे परीक्षा में नक़ल करने के लिए नए-नए तरीके खोज लेते हैं। कुछ ऐसा ही एक जुगाड़ एक लड़के ने नकल करने के लिए खोज लिया। वीडियो को देखकर आप कहेंगे की लड़के ने आपदा में भी अवसर खोज लिया। 

'मास्क का किया गलत उपयोग 
 
कोरोना ने जब से अपने पैर दोबारा फैलाने शुरू किए है लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य हो गया है। इसी का फायदा एक लड़के ने अपने परीक्षा में उठाया। लड़के ने मास्क के अंदर ही कुछ ऐसा किया जिससे वो परीक्षा में आराम से नकल कर सके। इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी का सर चकरा गया है। 
 
 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
कोरोना ने जब से अपने पैर दोबारा फैलाने शुरू किए है लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य हो गया है। इसी का फायदा एक लड़के ने अपने परीक्षा में उठाया। लड़के ने मास्क के अंदर ही कुछ ऐसा किया जिससे वो परीक्षा में आराम से नकल कर सके।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree