Firkee Logo
Home Omg A Spy Camera Is Hidden In Cat Food Than A Girlfriend Scared The Story Viral Goes On Social Media
a spy camera is hidden in cat food than a girlfriend scared the story viral goes on social media

Viral Story: दुकान से खाना लाया था लड़का, पैकेट के खुलते ही गर्लफ्रेंड के उड़ गए होश

जो लोग जानवर पालते हैं वो अपने पालतू जानवरों का काफी ख्याल रखते हैं। उनके खाने-पीने से लेकर उनकी हर जरूरत का सामान अच्छी क्वालिटी का ही रखते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति अपनी बिल्ली के लिए अच्छे क्वालिटी का खाना लेकर आता है। खाना अच्छे पैकेट में पैक होता है, लेकिन जैसे ही  पैकेट को खोला जाता है तो उसमें से कुछ ऐसा निकलता है जिसे देखकर व्यक्ति और उसकी गर्लफ्रेंड दोनों हैरान रह जाते हैं। पैकेट के अंदर से जो निकलता है उसे देखकर दोनों डर जाते हैं। 

डिब्बे से निकली अजीबोगरीब चीज 
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लंदन में रहने वाला एक व्यक्ति एक दुकान से अपनी बिल्ली के खाने के लिए 'पूरिना गोर्मेंट' नाम का फूड पैकेट खरीदता है। उसके पास दो हैं बिल्लियां जिनका नाम लिलिपुट और गोलिएथ है। बिल्लियों को ये खाना बहुत पसंद होता है ये हमेशा यही खाना खाती थी। व्यक्ति के अनुसार, वह दुकान से पैक्ड खाना लेकर आया और अपनी गर्लफ्रेंड को पैकेट खोलने के लिए कहता है। 
 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
लंदन में रहने वाला एक व्यक्ति एक दुकान से अपनी बिल्ली के लिए खाने के लिए 'पूरिना गोर्मेंट' नाम का फूड पैकेट खरीदता है। गर्लफ्रेंड ने पैकेट खोला उसमें एक अजीब सी चीज थी जिसे देखकर वो काफी डर गई।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree