Firkee Logo
Home Omg The Person Did Not Want To Get The Corona Vaccine Watch Video What Happened Next Moment
the person did not want to get the corona vaccine watch video what happened next moment

Viral Video: वैक्सीन लगवाने से मना कर रहा था शख्स, फिर जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान

पूरे देश में एक बार फिर कोरोना ने अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया है। कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। ऐसे में सभी को वैक्सीन की दोनों डोज लेना जरूरी है। हालांकि, हमारे देश में वैक्सीनेशन का आंकड़ा 143 करोड़ को पार कर चुका है। जबकि, कुछ ऐसे भी लोग है जिन्हें इंजेक्शन लगवाने में डर लगता है और वैक्सीन लगवाने से बचना चाहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति वैक्सीन नहीं लगवा रहा है, लोग उसे जबरदस्ती पकड़ कर वैक्सीन लगाने की कोशिश कर रहे हैं। 

हेल्थ टीम को करनी पड़ी मशक्कत 
 
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक गांव में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं का दल पहुंचा है। कार्यकर्ता लोगों को कोरोना की वैक्सीन दे रहे हैं। इतने में ही अचानक एक व्यक्ति इंजेक्शन देखते ही भागने लगता है। वह वैक्सीन लेने के लिए मना करता है। कार्यकर्ता जैसे ही वैक्सीन लगाने उसके पास जाती है वो दूर भागने की कोशिश करता है। 
 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक गांव में स्वास्थ कार्यकर्ताओं का दल पहुंचा है। कार्यकर्ता लोगों को कोरोना की वैक्सीन दे रहे हैं। इतने में ही अचानक एक व्यक्ति इंजेक्शन देखते ही भागने लगता है। कार्यकर्ता जैसे ही वैक्सीन लगाने उसके पास जाती है वो दूर भागने की कोशिश करता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree