Firkee Logo
Home Omg Passenger Sitting In The Train Threw The Garbage On Railway Station After What Happend Watch Video
passenger sitting in the train threw the garbage on railway station after what happend watch video

Viral Video: ट्रेन से कूड़ा फेंकने पर लड़के ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

अक्सर ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों में कुछ ऐसे यात्री होते हैं जो ट्रेन की खिड़की से कचरा बाहर की तरफ फेंक देते हैं। ऐसा करना गलत है, लेकिन फिर भी लोग करते हैं। बेहद कम ही लोग होते हैं जो ऐसा करने पर टोका टाकी करते हैं। इस समय जब देश में स्वच्छता को लेकर हर तरफ जागरूकता है तो हमें भी साफ सफाई पर ध्यान देना चाहिए और दूसरे लोगों को भी ऐसा करने के लिए कहना चाहिए। ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसे देखकर आपको काफी हैरानी होगी। वीडियो को देखने के बाद हंसी भी आएगी और कहेंगे कि इस लड़के ने अच्छा सबक सिखाया। ये वीडियो एक ट्रेन का है। 

यात्री ने फेंका कूड़ा तो लड़के ने किया ऐसा
 
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि एक लड़का स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर बैठा है। उस प्लेटफॉर्म पर एक ट्रेन खड़ी है। ट्रेन में एक व्यक्ति ट्रेन की खिड़की से अपना सर निकालता है और प्लेटफॉर्म पर कचरा फेंक देता है। कचरा फेंकने के बाद वो ट्रेन के अंदर बैठ जाता है। 

 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इस समय जब देश में स्वच्छता को लेकर हर तरफ जागरूकता है तो हमें भी साफ सफाई पर ध्यान देना चाहिए और दूसरे लोगों को भी ऐसा करने के लिए कहना चाहिए। रेलवे स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree