Firkee Logo
Home Omg A Person Lay Down On The Railway Track When Train Was Coming In Front Him Watch This Viral Video
a person lay down on the railway track when train was coming in front him watch this viral video

Viral Video: सामने से आ रही थी ट्रेन और पटरी पर सिर रखकर लेट गया शख्स, फिर जो हुआ देखकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे

लोग मौत को गले लगाने के लिए अजीबोगरीब कदम उठा लेते हैं। कोई ऊंची इमारत से कूद जाता है तो कोई रेलगाड़ी के नीचे आने की कोशिश करता है। हालांकि, आत्महत्या करना किसी भी समस्या का निदान नहीं हो सकता है। अगर कोई समस्या है तो उसका समाधान खोजने की कोशिश करनी चाहिए, न की जीवन से हार जाना चाहिए। हमें एक बात याद रखनी चाहिए कि जीवन है तो संघर्ष है। इससे घबराना नहीं चाहिए। अब जमाना सोशल मीडिया का है तो हर तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति रेल की पटरी पर लेट जाता है, अपनी जान देने के लिए। इसके बाद जो कुछ होता है वो काफी हैरान करने वाला होता है। भारतीय रेल ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जिसमें एक व्यक्ति रेल की पटरी पर लेटा हुआ है। ये शॉकिंग वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही पटरी पर रेल आती है एक आदमी अचानक से पटरी पर आके लेट जाता है। ये संयोग ही था कि इस आदमी की जान बच गई। दरअसल, इस व्यक्ति को ट्रेन चालक ने देख लिया और अपनी सूझ बूझ से आपातकालीन ब्रेक लगा कर ट्रेन को रोक दिया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree