Firkee Logo
Home Omg Foreigners Sang Mohammad Rafi Popular Song Film Dosti Watch Viral Video

Viral Video: विदेशियों ने गाया मोहम्मद रफी का सबसे पॉपलुर गाना, वीडियो देखकर भर आएंगी आपकी आंखें

भारतीय संगीत को पूरी दुनिया पसंद करती हैं। पुराने गाने आज भी लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाए हुए हैं। इन गानों को भारत के लोग तो गाते ही है साथ ही विदेशी भी इनको पसंद करते हैं। दिल को छू जाने वाले संगीत को लोगों के होंठों पर गुनगुनाते हुए सुना जा सकता है। जब बात 70 और 80 के दशक की हो तो फिर तो बात ही कमाल है। ऐसा कहा जा सकता है कि ये वो समय था जब भारत में सुरीले गीतों का सुनहरा समय चल रहा था इन गीतों को सुनकर दिल करता है बस इनको ही सुनते जाएं। इस समय के मुकेश,मो. रफ़ी और लता मांगेशकर जैसे गायकों ने ऐसे-ऐसे नग्में गा दिए है कि जब भी सुनिए दिल को सुकून मिलता है। आज जब फास्ट म्यूजिक का जमाना है तो भी इनके गाए हुए गाने लोग गुनगुनाते और सुनते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग मो. रफ़ी के गाने सुनते है। हैरानी कि बात है कि इस गाने को कोई भारतीय नहीं बल्कि विदेशी गा रहे हैं। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इस वीडियो में एक विदेशी परिवार अपने परिवार के साथ बॉलीवुड के मशहूर गायक मो. रफ़ी का गाना सुन रहे हैं। परिवार गाने को सुन रहा है साथ ही गा भी रहा है। ये सभी मो.रफ़ी का सबसे लोकप्रिय गाना ;'चाहूंगा मैं तुझे सांझ सवेरे' एक साथ मिलकर गा रहे हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree