Firkee Logo
Home Omg A Man Took Very Dangerous Selfi With Leopard In The Jungle Safari On The Open Jeep
A man took very dangerous selfi with leopard in the jungle safari on the open jeep

Dangerous Selfie: इस इंसान ने ली दुनिया की सबसे खतरनाक सेल्फी, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

तेंदुआ एक बहुत खतरनाक जानवर होता है। ये दुनिया भर में सबसे फुर्तीला जानवर होता है। शिकार को जान से मारने के लिए इसका एक हमला ही काफी होता है। यह अपने शिकार को इतनी मजबूती के साथ पकड़ता है कि बचने का कोई भी मौका नहीं होता है। इसकी हमला करने की तकनीक ही इसे दुनिया का अव्वल दर्जे का शिकारी बनाती है। अगर कोई इंसान इसके सामने आ जाता है तो उसका बच पाना बहुत मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें एक इंसान तेंदुए के साथ ऐसा हैरान करने वाला काम करता है। जिसे देखकर लोग काफी हैरान रह जाते हैं। 

जंगल सफारी का है ये वायरल वीडियो 
 
इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक जीप में सवार होकर कुछ लोग जंगल सफारी घूमने गए हैं। इसी दौरान एक तेंदुए को देखकर जीप में सवार लोग उसका वीडियो बनाने लगते हैं।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इस वीडियो में एक इंसान जंगल सफारी घूमने के लिए जाता है और वहां एक तेंदुए के साथ सेल्फी लेता है। इस आदमी को सेल्फी लेता देख उसके साथ के लोग काफी डर जाते हैं और उसे बड़ी हैरानी के साथ देखने लगते हैं। लोग इसे दुनिया की सबसे खतरनाक सेल्फी भी बता रहे हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree