Firkee Logo
Home Omg Both Pilots Fall Asleep While Flying At 37 000 Feet Miss Their Landing
Both pilots fall asleep while flying at 37,000 feet miss their landing

Airlines Pilots: 37 हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था विमान, पायलट्स को आ गई नींद, भूल गए जहाज को लैंड कराना

Ethiopian Airlines Pilots: हवाई जहाज से जुड़ा एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। इथियोपियन एयरलाइंस सूडान के खार्तूम से इथियोपिया की राजधानी अदीस अबाबा के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन इस विमान के दो पायलट उड़ान भरते ही सो गए और लैंडिंग छूट गई। एविशन हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को यह चौंकाने वाली घटना घटी थी।

रिपोर्ट में बताया गया है कि फ्लाइट ईटी343 हवाईअड्डे के पास पहुंचने के बाद लैंड करना शुरू नहीं किया, तो एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) ने अलर्ट जारी किया। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि विमान में दोनों पायलटों के सो जाने के बाद ऑटोपायलट सिस्टम ने 37,000 फीट की ऊंचाई पर विमान उड़ाते हुए रखा। इस खबर के बारे में जानकर सभी हैरान है। पायलटों के सो जाने की वजह से कोई बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन अच्छी बात रही है कि समय रहते एयर ट्रैफिक कंट्रोल एक्टिव हो गया। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इथियोपियन एयरलाइंस सूडान के खार्तूम से इथियोपिया की राजधानी अदीस अबाबा के उड़ान भरी थी, लेकिन इस विमान के दो पायलट उड़ान भरते ही सो गए और लैंडिंग छूट गई।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree