Home Omg Crocodile Attack Video Alligator Attack Man Video Viral On Social Media

Crocodile Attack: शख्स को मगरमच्छ के साथ मस्ती करना पड़ गया भारी, हाथ लगाते ही कर दिया हमला और फिर...

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Sun, 22 Jan 2023 12:13 PM IST
सार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मगरमच्छ के साथ छेड़खानी करता नजर आ रहा है। हालांकि ऐसा करना उसे भारी पड़ गया है। वीडियो में अगले ही पल शख्स के साथ जो हुआ वह देखकर हर कोई हैरान है।

मगरमच्छ को छेड़ना पड़ा भारी
मगरमच्छ को छेड़ना पड़ा भारी - फोटो : instagram/animals_powers

विस्तार

Crocodile Attack Video: पानी में रहने वाले सबसे खतरनाक और खूंखार शिकारियों में मगरमच्छ का नाम भी शामिल है, जो अपने शिकार को तड़पा-तड़पा कर मारता है और फिर साबुत ही निगल जाता है। इस खतरनाक शिकारी से जंगल का राजा शेर भी दूरी बनाकर रखता है। एक बार इसके खूंखार जबड़े में कोई शिकार आ जाए तो फिर उसके लिए बच निकलना लगभग नामुमकिन होता है। यही कारण है कि इंसान भी इनसे दूर रहते हैं। लेकिन कुछ लोग तस्वीरों या चंद सेकेंड की वीडियोज के लिए अपनी जान को खतरे में डालने से भी नहीं चूकते हैं। लेकिन कई बार ऐसा करना लोगों को भारी पड़ जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर डर के मारे आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स मगरमच्छ के साथ मस्ती करने की कोशिश करता है, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि वह मगरमच्छ से दूर भाग जाता है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक शख्स मगरमच्छ के साथ छेड़खानी करता नजर आ रहा है। हालांकि ऐसा करना उसे भारी पड़ गया है। वीडियो में अगले ही पल शख्स के साथ जो हुआ वह देखकर हर कोई हैरान है।
देखें वीडियो-


वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स खतरनाक मगरमच्छ के साथ मस्ती करने के लिए उसे पुचकारने और हाथ लगाने की गलती करता है। ये हरकत मगरमच्छ को पसंद नहीं आती और अगले ही पल मगरमच्छ घूमकर शख्स पर जोरदार हमला कर देता है। इसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स उससे दूर भाग जाता है। शख्स वीडियो में अपना खून से लथपथ हाथ भी दिखाता है।

इस क्लिप को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर animals_powers नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 223 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही वीडियो को 7 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।
 
विज्ञापन

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree