Home Omg Cute Panda Video Panda Playing And Having Fun In The Snow Won The Hearts Of People

Cute Panda Video: बर्फ में गुलाटी मारकर खेलते और मस्ती करते पांडा ने जीता लोगों का दिल, देखें क्यूट वीडियो

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Sun, 27 Nov 2022 12:58 PM IST
panda
panda - फोटो : twitter/@buitengebieden

विस्तार

Cute Panda Video: दुनिया में कई जानवर हैं पर दब बात पांडा की आती है, तो ये सभी का फेवरेट होता है। आपको भी ये जरूर बेहद क्यूट लगते होंगे। सोशल मीडिया पर आए दिन पांडा के कई सारे वीडियो देखने को मिलते हैं। इन दिनों भी पांडा का एक क्यूट वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दरअसल, पांडा दिखने में जितने क्यूट होते हैं, स्वभाव के भी उतने ही सीधे होते हैं। पांडा भुलक्कड़, नासमझ और मनमोहक होते हैं, जो इनको और भी क्यूट बना देते हैं। इस वीडियो में भी पांडा को देखकर लोगों का दिल खुश हो गया है। वायरल वीडियो में आप पांडा को अजीबो-गरीब हरकत करते हुए देख सकते हैं, जो लोगों का दिल जीत रही है। बर्फ में पांडा मस्ती करता दिख रहा है, और इस दौरान वह लुढ़क भी जाता है। ऐसे में लोगों को हंसी भी आ रही है, लेकिन ये बेहद प्यारा वीडियो हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक क्यूट पांडा बर्फ में खेल रहा है। इस दौरान वह बड़े ही मजे से बर्फ को अपने उपर गिरा-गिराकर मस्ती कर रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये प्यारा वीडियो-
विज्ञापन

मोटे से पांडा की ऐसी अजीबोगरीब हरकत देखकर लोगों की हंसी छूट रही है, लेकिन ये वीडियो बेहद प्यारा है और लोगों का दिल जीत रहा है। ऐसे में लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं। 

इस वीडियो ट्विटर पर Buitengebieden द्वारा शेयर किया गया है। इस जानवर को बर्फ में बिल खोदते हुए भी खूब मस्ती करते देखा जा रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "वे जंगली में जीवित नहीं रह सकते।"

इस विडियो को शेयर किए जाने के बाद से अब तक 31 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही 24 हजार से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट किया है। कई लोग इसपर ढेरों प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। 

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree