Home Omg During The Birthday Celebration Child Did Such A Thing That The Teacher Beat The Student

Viral News: स्टूडेंट ने टीचर को दी जन्मदिन की पार्टी, रिटर्न गिफ्ट में हुई जमकर धुनाई

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Tue, 12 Apr 2022 05:34 PM IST
teacher viral video
teacher viral video - फोटो : instagram/be_harami

विस्तार

सोशल मीडिया पर कई तरह के फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी क्रम में एक बेहद मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। दरअसल, ये वीडियो एक स्कूल का है, जहां पर क्लासरूम में सभी बच्चे टीचर का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे। लेकिन ये सेलिब्रेशन एक बच्चे के लिए महंगा पड़ गया। बच्चे ने जोश में आकर कुछ ऐसी हरकत कर दी कि इसके बाद टीचर खुद को रोक नहीं पाया और बच्चे को धो डाला। ये घटना इतनी फनी है कि लोग इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहे थे जन्मदिन
वीडियो में टीचर के जन्मदिन पर बच्चों ने काफी सारी तैयारी की हुई है। सारे बच्चे बड़ी धूमधाम से टीचर का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस दौरान जो हुआ वो बेहद मजेदार है। लोगों को ये वीडियो देख कर खूब मजा आ रहा है।

क्लास में टीचर संग मजाक करना पड़ा भारी
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर के स्वागत में क्लासरूम में कई सारे छात्र-छात्राएं बैठे होते हैं। पूरे क्लासरूम को गुब्बारों से सजाया गया है। इसके बाद जब टीचर क्लास में आते हैं और मेज के सामने रखी कुर्सी पर बैठते हैं, तो बच्चे ताली बजाने लगते हैं। इस दौरान कुछ छात्रों के हाथ में स्नो स्प्रे था।
विज्ञापन

ऐसे में एक बच्चे ने स्प्रे हवा में उड़ाने के बजाय, टीचर के मुंह पर ही मार दिया। इतने में टीचर ने उठकर उस बच्चे की पिटाई कर दी। ये सीन इतना फनी है कि इसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।


टीचर ने छात्र को पकड़कर पीट डाला
वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर ने अपनी सीट से उठकर पहले उस छात्र के बाल पकड़े और फिर उसका सिर नीचे करके पीठ पर मुक्के ही मुक्के बजा दिए। इसे देखकर क्लासरूम में मौजूद सारे छात्र भी हंसने लगे।

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक मीम पेज पर ये वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखकर लोगों को खूब मजा आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मुझे क्यों तोड़ा'। 

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree