Firkee Logo
Home Omg Ramadan Version Of Kacha Badam Got Costly To Pakistani Artist Yasir Soharwardy
Ramadan version of Kacha badam got costly to Pakistani artist Yasir Soharwardy

Viral News: पाकिस्तानी कलाकार को कच्चा बादाम का 'रमजान' वर्जन गाना पड़ा महंगा, लोगों ने किया ट्रोल

काचा बादाम गाने का क्रेज लोगों में अभी भी बरकरार है। केवल भारत में ही नहीं बल्कि इस गाने ने दुनियाभर में धमाल मचाया हुआ है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लोग जमकर इस गाने पर रील्स बना रहे हैं। इस गाने को गाने वाले बंगाली मूंगफली विक्रेता भुबन बड्याकर भी रातों-रात पॉपुलर हो गए हैं। उनकी पॉपुलैरिटी इतनी है कि अब पाकिस्तान में भी वह सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसे में अब एक पाकिस्तानी कलाकार ने कच्चा बादाम गाने का 'रमजान वर्जन' गाया है, लेकिन ये गाना लोगों को इतना पसंद नहीं आ रहा है।

जिस तरह काचा बादाम गाने ने दुनियाभर में सुर्खियां बटोरी हैं, इसी तरह इस पाकिस्तानी कलाकार ने भी रमजान वर्जन बनाकर भुबन बड्याकर की तरह पॉपुलैरिटी बटोरनी चाही, लेकिन उनका ये दाव उनपर ही भारी पड़ गया। काचा बादाम का रमजान वर्जन सॉन्ग सुनकर पाकिस्तानी कलाकार को लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
कच्चा बादाम के रीमिक्स वर्जन को पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबर यासिर सोहरवर्दी (Yasir Soharwardi) ने गाया है। इस गाने को यासिर सोहरवर्दी ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree