Firkee Logo
Home Omg Gay Couple Got Married In Kolkata Fashion Designer Abhishek Ray And Chaitanya Sharma S Pictures Went Viral
Gay Couple got married in kolkata, fashion designer abhishek ray and chaitanya sharma's pictures went viral

Gay Couple Wedding: गे कपल ने धूमधाम से रचाई शादी, खाई साथ जीने-मरने की कसमें, तस्वीरें हुईं वायरल

Gay Marriage In Kolkata: भारत में शादियों के दौरान काफी सारी रस्में निभाई जाती हैं। यही वजह है कि भारतीय शादियां काफी भव्य होती हैं। साथ ही  शादियों में मेहमान भी उतने ही अधिक आते हैं। लेकिन ऐसा केवल सामान्य लोगों के साथ ही होता है। बात की जाए LGBTQ+ कम्युनिटी के लोग की, तो ये लोग एक बड़ी भव्य शादी की कल्पना नहीं कर सकते। इसके पीछे बहुत बड़ा कारण ये है, क्योंकि समाज में समलैंगिकता को अलग नजर से देखा जाता है। भारत में अभी भी ऐसी शादी को कानूनी नहीं माना जाता है। लेकिन अगर दो लोग प्यार में पड़ जाएं तो उन्हें नहीं रोका जा सकता है। ऐसे ही प्यार में पड़े दो समलैंगिक पुरुषों ने बिना समाज की परवाह किए भव्य तरीके से शादी की है। वहीं अब इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
अगर दो लोग प्यार में पड़ जाएं तो उन्हें नहीं रोका जा सकता है। ऐसे ही प्यार में पड़े दो समलैंगिक पुरुषों ने बिना समाज की परवाह किए भव्य तरीके से शादी की है। वहीं अब इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree