Firkee Logo
Home Omg Ajab Gajab Employee Got Salary Of Rs 1 4 Crore By Mistake Employee Disappeared By Resigning
Ajab Gajab Employee got salary of Rs 1.4 crore by mistake employee disappeared by resigning

अजब गजब: गलती से कर्मचारी को मिली एक करोड़ से ज्यादा सैलरी, कंपनी से इस्तीफा देकर हुआ फरार

Employee's Salary: किसी भी कर्मचारी के लिए महीने का सबसे अच्छा दिन वो होता है, जिस दिन उसकी सैलरी आती है। महीने भर काम करने के बाद कर्मचारियों को एक तारीख का बड़ा ही बेसब्री से इंतजार रहता है। कई बार महीने के आखिरी दिनों में लोगों के पास पैसे खत्म हो जाते हैं, ऐसे में इस दिन का इंतजार और भी बेसब्री से होने लगता है। लोगों का मानना है कि प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले एम्पलाई को ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है, ऐसे में उन्हें सैलरी की अहमियत अच्छे से पता होती है। यही कारण है कि जैसे ही कंपनी द्वारा सैलरी आवंटित किया जाता है, एम्प्लाइज के चेहरे की मुस्कान बढ़ जाती है। इसी सिलसिले में एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है। दरअसल, इस अजीबोगरीब मामले में एक एम्प्लाई को उसके सोच से कहीं अधिक सैलरी मिल गई। ये रकम इतनी अधिक थी कि शख्स के होश उड़ गए, लेकिन इसके बाद वह रिजाइन देकर गायब हो गया।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
अजीबोगरीब मामले में एक एम्प्लाई को उसके सोच से कहीं अधिक सैलरी मिल गई। ये रकम इतनी अधिक थी कि शख्स के होश उड़ गए, लेकिन इसके बाद वह रिजाइन देकर गायब हो गया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree