Firkee Logo
Home Omg Groom Break His Marriage Due To Delay In Serve Food The Bride Would Not Have Thought So
Groom break his marriage due to delay in serve food  the bride would not have thought so

बारातियों को देर से मिला खाना तो दूल्हे ने उठाया ऐसा कदम, दुल्हन ने सपने में भी नहीं सोचा होगा

भारत में इनदिनों शादियों का दौर चल रहा है और इससे जुड़े वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। शादी में छोटी-छोटी बातों को लेकर हुए आपसी विवाद भी सामने आते रहते हैं। ये विवाद इतने बढ़ जाते हैं कि शादियां तक भी टूट जाती हैं। ऐसे में इनदिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा जिसमें एक छोटी सी बात ने इतना तूल पकड़ लिया कि शादी ही टूट गई।

दरअसल, एक दूल्हे ने बारातियों को खाना परोसने में देरी के चलते शादी ही तोड़ दी। इसके बाद दूल्हा अपनी बारात लेकर वापस भी चला गया। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना पूर्णिया के मोहनी पंचायत के  बटौना गांव के ईश्वरी टोला में घटित हुई। अमरी कुकरौं निवासी दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा। हालांकि, बारात अपने तय समय पर पहुंच गई थी। इसके बाद शादी की रस्में चल रही थीं। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक दूल्हे ने बारातियों को खाना परोसने में देरी के चलते शादी ही तोड़ दी। इसके बाद दूल्हा अपनी बारात लेकर वापस भी चला गया। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना पूर्णिया के मोहनी पंचायत के बटौना गांव के ईश्वरी टोला में घटित हुई।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree