Firkee Logo
Home Omg Lesley Maxwell Looking Amazing At 63 You Will Be Surprised To See The Wonderful Body
Lesley Maxwell looking amazing at 63 you will be surprised to see the wonderful body

63 की उम्र में भी 22 साल की लड़कियों को टक्कर देती है ये महिला, शानदार बॉडी देख रह जाएंगे हैरान

आपने कई बार सुना होगा उम्र सिर्फ एक नंबर है उससे ज्यादा कुछ नहीं। हम में से कितने लोग इस बात पर विश्वास करते हैं, इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन इस बात को सही साबित किया है 63 साल की बुजुर्ग महिला लेस्ली मैक्सवेल ने, जिनको देख कर आप इस बात पर जरूर यकीन कर लेंगे। 63 साल की बुजुर्ग महिला की मेहनत और फिगर देखकर आप हैरान रह जाएंगे। लेस्ली मैक्सवेल ने कड़ी मेहनत करके ऐसी टोन्ड बॉडी बनाई है, जो हर किसी को हैरान कर रही है। हालांकि, इतने कमाल के फीगर के पीछे उनकी कड़ी मेहनत है। लेस्ली मैक्सवेल आज भी अपना वर्कआउट सेशन कभी मिस नहीं करती हैं। यही वजह है कि वो आज भी जवान लड़कियों को टक्कर दे रही हैं। सोशल मीडिया पर इनती तस्वीरें भी जोर शोर से वायरल हो रही है। उनकी फिटनेस देख कर आपकी आखें भी खुली की खुली रह जाएंगी।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
लेस्ली मानती है, कि उम्र केवल एक नंबर है, उससे ज्यादा कुछ नहीं। वो अपने इंस्टाग्राम फैन्स को बताती हैं कि अपना मंडे वर्कआउट कभी मिस नहीं करना चाहिए। अगर आप ऐसा करते हैं तो आप अपनी उम्र को मुट्ठी में रख सकते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree