Firkee Logo
Home Omg Man Continue Farting For 5 Years After Eating Ham Roll Filed Case Food Shopkeeper 10 Lakh
man continue farting for 5 years after eating ham roll filed case food shopkeeper 10 lakh

Ajab Gajab: पांच साल से नहीं रुक रहे फार्ट, ये चीज खाकर हुई हालत खराब, कंपनी को भेजा डेढ़ करोड़ का नोटिस

Man Continue Farting For 5 Years सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब खबरें वायरल होती रहती हैं। इसी कड़ी में एक और अजीब सा मामला सामने आया है। दरअसल, एक शख्स बीते 5 साल से लगातार फार्ट मार-मार कर परेशान है। उसके साथ ऐसा एक फूड स्टॉल से खाने के बाद शुरू हुआ, जिसके खिलाफ शख्स ने एक करोड़ 60 लाख रुपये हर्जाना वसूलने के लिए केस दर्ज कराया है। बता दें, ये अजीबोगरीब मामला यूनाइटेड किंगडम के बर्मिंघम का है। शख्स का कहना है कि उसने लगभग पांच साल पहले एक फूड स्टॉल से हेम रोल खाया था। रिपोर्ट्स की मानें तो, 46 साल के इस शख्स का नाम टायरोन प्रेड्स है। करीब पांच साल पहले टायरोन ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक फूड स्टॉल पर फेस्टिव हेम रोल खाया था। हेम रोल खाने के कुछ ही घंटों बाद टायरोन के पेट में दर्द होने लगा। इतना ही नहीं बाद में उनके पेट में ऐंठन, दस्त, उल्टी और बुखार भी होने लगा।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
शख्स का कहना है कि उसने लगभग पांच साल पहले एक फूड स्टॉल से हेम रोल खाया था। रिपोर्ट्स की मानें तो 46 साल के इस शख्स का नाम टायरोन प्रेड्स है। करीब पांच साल पहले टायरोन ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक फूड स्टॉल पर फेस्टिव हेम रोल खाया था।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree