Firkee Logo
Home Omg Queen Cleopatra World S Most Beautiful Queen Used To Bathe In 700 Donkey S Milk
Queen Cleopatra world's most beautiful queen used to bathe in 700 donkey's milk

Queen Cleopatra: 700 गधी के दूध से नहाती थी दुनिया की सबसे खूबसूरत रानी, इसलिए बनाती थी पुरुषों से संबंध

Queen Of Egypt Cleopatra: अपनी ताकत और बुद्धि के दम पर दुनिया में पताका फहराने वाले राज और राजकुमारों के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे। लेकिन आज हम आपके जिसके बारे में बताने जा रहे हैं वह कोई राज और राजकुमार नहीं बल्कि एक ऐसी रानी हैं, जो खूबसूरत होने के साथ काफी बुद्धिमान भी मानी जाती थीं। अपने दम पर हुकूमत करने वाली रानी का नाम है क्लियोपेट्रा। आपको जानकर हैरानी होगी कि क्लियोपेट्रा ने मिस्र पर 51 ईसा पूर्व से 30 ईसा पूर्व तक प्राचीन मिस्र पर शासन किया था। हालांकि, रानी की मौत के बाद रोमन साम्राज्य ने पूरे देश पर कब्जा कर लिया था। उस समय क्लियोपेट्रा दुनिया की सबसे खूबसूरत रानी मानी जाती थीं। लेकिन हैरानी की बात ये है कि अपनी खूबसूरती बरकरार रखने के लिए वह रोजाना 700 गधी के दूध से नहाती थीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मिस्र की भाषा सीखने वाली पहली टॉलेमी शासक क्लियोपेट्रा ही थीं। इससे पहले के सभी लोग केवल ग्रीक भाषा बोला करते थे।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आज हम आपके जिसके बारे में बताने जा रहे हैं वह कोई राज और राजकुमार नहीं बल्कि एक ऐसी रानी हैं, जो खूबसूरत होने के साथ काफी बुद्धिमान भी मानी जाती थीं। अपने दम पर हुकूमत करने वाली रानी का नाम है क्लियोपेट्रा।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree