Home Omg Thief Inside A Giant Teddy Bear To Dodge The Police You Cannot Even Imagine

टेडी बियर के सहारे पुलिस को चकमा देने की कर रहा था कोशिश, फिर जो हुए सोच भी नहीं सकते आप

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Fri, 12 Aug 2022 02:53 PM IST
teddy
teddy - फोटो : facebook/Greater Manchester Police

विस्तार

Thief Inside A Giant Teddy Bear: आपने कई शातिर चोर देखे होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शातिर चोर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां, यूनाइटेड किंगडम से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहे है, जहां एक व्यक्ति कार चोरी के लिए वॉन्टेड था। हैरानी की बात ये है कि चोर को पकड़ने गई पुलिस ने चोर को एक टेडी बियर के अंदर छिपा हुआ पाया। इस बात की जानकारी, ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में दी, जिसके मुताबिक, 18 वर्षीय जोशुआ डॉब्सन मई से पुलिस की वॉन्टेड लिस्ट में था। उस समय उसने बिना भुगतान किए तेल भरने से पहले ही एक कार चुरा ली और वहां से फरार हो गया। इसी अपराध में जब पिछले महीने अधिकारी उसे गिरफ्तार करने के लिए उसके पते पर गए, तो उन्होंने उसके घर पर एक बड़ा सा टेडी बियर देखा। 
 
जब उन्होंने ध्यान से देखा तो ये टेडी बीयरल जो थोड़ा हिल-डुल रहा था। इसके बाद जो हुए वह जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने पाया कि जोशुआ डॉब्सन ने 5 फुट के विशालकाय टेडी बियर में खुद को छिपाया हुआ था। 
 
विज्ञापन

इस बारे में जानकारी देते हुए ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने फेसबुक पर बताया कि, जब वह चोर को गिरफ्तार करने गए, तो अधिकारियों ने पाया कि एक बड़ा टेडी बियर सांस ले रहा है,' अधिकारियों ने कहा कि अब वह शातिर चोर सलाखों के पीछे है।
 

ऐसे में एक यूजर ने लिखा, 'इसे 1 अप्रैल के लिए सहेज कर रखना चाहिए था। वहीं एक यूजर ने इस पोस्ट पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये बड़ा भालू जो मानव आकार का भी नहीं दिखता है, आखिर वह चोर इसमें कैसे फिट हो सकता है?
 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree