Firkee Logo
Home Videos Video When Donald Trump Shaved Vince Mcmahon S Head In Wwe
VIDEO when donald trump shaved vince mcmahon's head in WWE

मैं ट्रम्प हूं, मेरे इस अवतार को भी जान लें!

'हम अपने देश का पुनर्निर्माण करेंगे'


इस एक लाइन को सुनते ही पूरा अमेरिका झूम उठा।  मुझे नहीं पता अमेरिका में इस संदेश को कैसे देखा गया।  ये लाइन कही अमेरिका के होने वाले 45वें राष्ट्रपति 'डोनल्ड ट्रम्प' ने।  अपनी जीत के बाद।  देश को संदेश को देते हुए।  पूरी दुनिया में एक बार फिर से 9/11 छा गया।  कैलेंडर में आज का पता।  देख लें।  ट्रम्प जो कि रिपब्लिकन पार्टी के उमीदवार थे।  उनके सामने थीं डेमोक्रेटिक पार्टी की हिलेरी क्लिंटन।  बुधवार को फैसला आ गया यानि आज।  ट्रम्प को अमेरिका ने अपना राष्ट्रपति चुन लिया।  बस कुछ औपचारिक रश्में बाख गई हैं।  

लेकिन ये ट्रम्प है।  पत्ते समेटता नहीं है।  ये अपने पत्ते खोलता रहता है।  किस्मत का धनी।  पप्पा के बिज़नेस को पकड़ा तो सबसे पहले उस कंपनी का नाम बदल दिया।  और नाम रखा गया।  ट्रम्प।  बस।  मैदान आजमाना शायद इसकी फितरत है।  ऐसा ही एक मौका था।  WWE के सालाना जलसे का।  रेसलमेनिया बोलते हैं। जवानों में भयंकर फेमस।  अमेरिका में नहीं।  दुनियाभर में।  इसी मौके पर इस बार इस आदमी ने अपनी बाज़ी खेल दी।  WWE के तब के चेयरमेन विन्स मेक मोअन के साथ।  मैदान के बाहर थे दो बिल्लेनियर।  और अंदर रिंग में उतरे थे इनके छुट्टे सांड। 

और वहां भी इस आदमी की किस्मत ने इसे डिच नहीं किया।  लेकिन वीडियो के बीच का एक सबसे मस्त सीन है।  जब डोनल्ड, अमेरिका के होने वाले राष्ट्रपति, खुद ही मेक से भीड़ गए और उन्हें पटक कर धो दिया।  अब देखें अमेरिका को एक रियल फाइटर मिला है या फिर...


अभी तो आप बस ये वीडियो देखिए:   



लल्ला बस इतना याद रहे, ये समेटता नहीं ये ट्रम्प है, पत्ते खोलता है! रोज नए-नए। क्या पता अगले पत्ते में कोई फरमान छपा हो! 

Firkee.in असली मज़ा! 

Share your opinion:
Synopsis
डोनल्ड ट्रम्प अमेरिका के होने वाले 45वें राष्ट्रपति जब स्वयं मैदान में उतर गए और धड़धड़ा के एक आदमी को ठोंक दिया...

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree