Firkee Logo
Home Jokes Chutkule In Hindi Thief Asked Clerk After Bank Robbery What Did You See Read Thief Police Chutkule
Chutkule in Hindi thief asked clerk after bank robbery what did you see read thief police chutkule

Chutkule in Hindi: बैंक लूटने के बाद चोर ने क्लर्क से पूछा- तुमने कुछ देखा, मिला मजेदार जवाब

अच्छा खाना और खुलकर हंसना खुशहाल जीवन की निशानी है। बड़े से बड़ा रोग भी सिर्फ हंसने से ठीक हो जाता है। अगर कोई सिर्फ दिन में एक बार खुलकर हंसने की आदत डाल ले तो आपका पूरा दिन हंसी-खुशी से बीतेगा। हंसमुख इंसान के पास हर कोई आता है और उससे दोस्ती करना चाहता है। आज के समय में ज्यादा हंसी और खुशी की दरकार है जिससे जीवन में खुशी बनी रहे। हेल्थ एक्सपर्ट और योगगुरु भी लोगों को हंसने की सलाह देते हैं। आप किसी भी समय हंस सकते हैं, क्योंकि हंसने के लिए किसी खास मौक की जरूरत नहीं होती है। जोक्स और चुटकुले इंसान के जीवन में खुशी भर देते हैं, तो फिर देर किस बात की है। आइए शुरू करते हैं मजेदार जोक्स के जरिए हंसने और हंसाने का सिलसिला।
 
लड़का- लड़की को छेड़ने में लगा हुआ था।
लड़का- 143
लड़की- ये 143 क्या है।
लड़का- I Love You डार्लिंग
लड़की- 199
लड़का- ये 199 क्या है।
लड़की- मतलब पहले 199 का रिचार्ज करा।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
हंसमुख इंसान के पास हर कोई आता है और उससे दोस्ती करना चाहता है। आज के समय में ज्यादा हंसी और खुशी की दरकार है जिससे जीवन में खुशी बनी रहे। हेल्थ एक्सपर्ट और योगगुरु भी लोगों को हंसने की सलाह देते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree