Home Omg Ajab Gajab Wedding Bride Loots Guests Of Wedding By Deciding Menu On Cost Of Gifts

Ajab Gajab: दुल्हन ने शादी में मेहमानों को लूटने का बनाया जबरदस्त प्लान, खाने के लिए बनाई कैटेगरी

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Thu, 22 Sep 2022 11:53 AM IST
wedding gown
wedding gown - फोटो : istock

विस्तार

Social Media Viral: आपने आज तक कई शादियां अटेंड की होगी, लेकिन इन दिनों एक कपल की शादी काफी चर्चा में है। इस शादी में दुल्हन ने कुछ ऐसा किया, कि लोग इससे बहुत ही गुस्से में हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस शादी में मेहमानों के खाने का इंतजाम उनके दिए गए गिफ्ट के हिसाब से किया गया। शादी में जो मेहमान पैसे देने वाले थे उनके खाने की अलग कैटेगरी बनाई गई थी। सोशल मीडिया पर लोग दुल्हन की इस हरकत से काफी नाराज है। इतना ही नहीं लोग इसे सरासर बदतमीजी कह रहे है। दरअसल, शादी के मेनू में सिल्वर कैटेगरी और गोल्ड कैटेगरी भी रखी गई है, जिसके तहत 36 हजार रुपये से ज्यादा खर्च करने वाले मेहमानों को सिल्वर कैटेगरी के खाने के मेनू में रखा गया है। वहीं, जिन मेहमानों ने 36 हजार से 72 हजार के बीच का गिफ्ट दिया है, उन्हें गोल्ड कैटेगरी में शामिल किया गया है। 
 
कैटेगरी की लिस्ट अभी खत्म नहीं हुई इनके अलावा भी एक और कैटेगरी है, जिसमें दो लाख से ऊपर के गिफ्ट देने वाले लोगों को प्रीमियम प्लैटिनम ऑप्शन में रखा गया है। हालांकि, अमेरिका में रहने वाले इस कपल का ये तरीको लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। 
 
विज्ञापन

सोशल मीडिया पर लोग इस दूल्हा-दुल्हन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, इस शादी के कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग आग बबूला हो रहे हैं। लोग इस हरकत की खूब बुराई भी कर रहे हैं। 
 
ऐसे में सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ये तक कह दिया है कि दुल्हन अपना दिमागी संतुलन खो बैठी है। आप भी इस शादी का कार्ड देखकर हैरान रह जाएंगे। आखिर कोई भी अपनी शादी में आए मेहमानों के साथ ऐसा बर्ताव कैसे कर सकता है।
 
आए दिन सोशल मीडिया पर मजेदार और अजीबोगरीब किस्से देखने को मिलते हैं, लेकिन इस तरह का किस्सा सुन किसी का भी दिमाग चकरा जाएगा। बता दें ये मामला अमेरिका का है, जहां एक दुल्हन ने ये फैसला किया कि उसकी शादी में आए मेहमान जैसा गिफ्ट लेकर आएंगे, उन्हें वैसा ही खाना मिलेगा।  
 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree