Home Omg Guinness World Record For Fastest Haircut In 45 Seconds Video Viral

45 सेकेंड में बाल काटकर शख्स ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Thu, 15 Sep 2022 07:25 PM IST
fastest haircut record
fastest haircut record - फोटो : twitter/Guinness World Records

विस्तार

Guinness World Record: आपने कई लोगों को अलग-अलग चीज में रिकॉर्ड बनाते हुए देखा होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रिकॉर्ड के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में आपने शायद ही कभी सोचा होगा, कि कोई इस काम में भी रिकॉर्ड बना सकता है। दरअसल, एक बाल काटने वाले नाई ने महज 47 सेकंड में एक शख्स के बाल काट कर अपना नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल कर लिया है। जी हां, ये सुनने में भले ही अजीब लग रहा होगा, लेकिन ये बिल्कुल सच है। इस बात की जानकारी खुद गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए दी है। हर कोई इस रिकॉर्ड के बारे में जानकर हैरान है। सोशल मीडिया पर सुपरस्पीड से बाल काटने वाले नाई की जमकर तारीफ की जा रही है। साथ ही इस वीडियो को खूब शेयर भी किया जा रहा है।

 
सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहे इस शख्स यानी हेयरड्रेसर एथेंस (ग्रीस) के रहने वाले हैं। हालांकि, इस शख्स को सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा ट्रोल भी किया जा रहा है। ऐसे में लोग इसके खूब मजे ले रहे हैं। 
 
विज्ञापन

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुए इस फास्टेस्ट हेयर कटिंग का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। बता दें, इस हेयर ड्रेसर का नाम कोंस्टेंटिनोस कौटौपिस (Konstantinos Koutoupis) है, जिसने केवल 47 सेकंड में एक शख्स के बाल काट दिए।
 
इस वीडियो को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। साथ ही वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'क्या जल्दी से अपने बाल ट्रिम करवाना चाहते हैं...45 सेकंड में ट्रिम करवाना कैसा रहेगा?' ऐसे में इस वीडियो पर तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। 
देखें वीडियो-


 
कुछ लोग इस शख्स की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इसे जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ये किसी भी तरह से अच्छा नहीं दिखा रहा है। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।
 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree