Firkee Logo
Home Omg An Iron Rod Entered The Middle Of The Car Terrible Accident Video Viral On Social Media
An iron rod entered the middle of the car terrible Accident Video viral on social media

Viral News: कार के बीचों-बीच घुस गया लोहे का रॉड, रोंगटे खड़े करने वाला ऐसा एक्सीडेंट कभी नहीं देखा होगा

Car Accident Video: आजकल सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियो शेयर किए जाते हैं जिन्हें देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ये वीडियो ज्यादातर एक्सीडेंट के होते हैं। जो आए दिन सड़कों पर देखने को मिलते हैं। मगर, इन दुर्घटनाओं में कुछ लोग बच जाते हैं तो किसी की मौत तक हो जाती है। जो लोग बच जाते हैं उनके लिए एक प्रसिद्ध कहावत याद आती है कि," जिसकी रक्षा भगवान करता है, उसका काल भी कुछ बिगाड़ नहीं सकता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें  हाईवे पर एक खतरनाक दुर्घटना दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखकर वाकई में रूह कांप जाएगी। सबसे हैरानी की बात ये थी कि इस दुर्घटना में ड्राइवर को एक खरोंच तक नहीं आई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गार्ड रेल से लड़ जाती है। कार को चीरते हुए ये लोहे का रोड पचास फीट तक अंदर तक चला जाता है।आइए जानते हैं कि ये कार दुर्घटना कहां और कैसे हुई.......
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हाईवे पर एक खतरनाक दुर्घटना दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखकर वाकई में रूह कांप जाएगी। सबसे हैरानी की बात ये थी कि इस दुर्घटना में ड्राइवर को एक खरोंच तक नहीं आई।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree