Firkee Logo
Home Omg Bengal Governor La Ganesan And Sunil Chhetri Photo Session Durand Cup Viral Video
bengal governor la ganesan and sunil chhetri photo session durand cup viral video

Viral Video: फोटो खिचवाने के लिए राज्यपाल ने सुनील क्षेत्री को किया साइड, वीडियो देखकर भड़के फैंस

Durand Cup Football Tournament 2022: भारत के फुटबॉल चैम्पियन कप्तान सुनील छेत्री ने एक और खिताब अपने नाम कर लिया है। दरअसल, कप्तान सुनील छेत्री के नेतृत्व में बीते रविवार को बेंगलुरू एफसी ने डूरंड कप के फाइनल में मुंबई सिटी एफसी को 2-1 से हराकर जीत अपने नाम की। हालांकि, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि भारत में जितना महत्व क्रिकेट को मिलती है, उतना फुटबॉल या किसी अन्य खेल के नहीं मिलता। इसके साथ ही इनके खिलाड़ियों को भी कुछ इसी तरह महत्व दिया जाता है। ऐसा हम नहीं कह रहे, इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो खुद इस बात की गवाही दे रहा है। जी हां, फुटबॉल मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कुछ ऐसा वाकया हो गए, जिसे देखकर लोग काफी नाराज हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस वीडियो पर कई सवाल उठा रहे हैं। 
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
भारतीय कप्तान के साथ समारोह में आए पश्चिम बंगाल के गवर्नर मंच पर खड़े हैं। इस दौरान जब राज्यपाल एल गणेशन टूर्नामेंट में विजेताओं को ट्रॉफी दे रहे थे, तब फोटो खिंचवाने के चक्कर में वह फुटबॉल स्टार सुनील छेत्री को पीछे करते हुए नजर आ रहे हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree