Firkee Logo
Home Omg Bride Kept Waiting For The Groom All Night Baraat Did Not Arrive
bride kept waiting for the groom all night baraat did not arrive

मेहंदी लगाकर, डोली सजाकर पूरी रात इंतजार करती रही दुल्हन, लेकिन बारात लेकर नहीं आया सजना

Bride Groom News: अपनी शादी वाले दिन अगर दुल्हन को किसी चीज का बेसब्री से इंतजार होता है, तो वो बारात के आने का होता है। जब वह छिपकर अपने दूल्हे को देखती है। शादी की रात दुल्हन सज-सवरके बस अपने जीवन साथी का इंतजार करती है कि कब वह बारात लेकर आएगा और उसे अपना बनाकर अपने घर ले जाएग। लेकिन सोचिए अगर खुशियों और उल्लास से भरी इस रात में दुल्हन का इंतजार खत्म ही न हो और उसका दूल्हा बारात लेकर उसके घर ही न आए, तो आप क्या कहेंगे। जाहिर सी बात है कि परिवार में शादी की खुशियां कुछ घंटों में ही मायूसी में बदल जाएगी। ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा स्थित देहात थाना क्षेत्र के काराबोह से सामने आया है, जहां दुल्हन हाथों में मेंहदी रचाकर अपने दूल्हे के साथ सात फेरे लेने के अरमानों के साथ बारात आने का इंतजार करती रही लेकिन देर सुबह तक भी बारात नहीं आई। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
दुल्हन हाथों में मेंहदी रचाकर अपने दूल्हे के साथ सात फेरे लेने के अरमानों के साथ बारात आने का इंतजार करती रही लेकिन देर सुबह तक भी बारात नहीं आई।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree